आशीष दिवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां आठवीं कक्षा की मासूम छात्रा की चाकू से गला काटकर  हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया. मासूम बच्ची का शव देख आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. खेत में खून से लथपथ शव की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बच्ची के शव को देखा तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने मृत बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Noida News: अंडा देर से देने पर भड़क उठे पुलिस वाले, मारपीट करने के बाद तोड़ डाली दुकान, मचाया बवाल 


यहां की है घटना...
हरदोई के पचदेवरा थाना इलाके में कक्षा आठ की छात्रा की गला काटकर हत्या कर दी गई और उसके बाद बच्ची का शव गांव के बाहर खेत में फेंक दिया. बच्ची का शव देख स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि इस हत्या में किसी करीबी का हाथ होने की संभावना हो सकती है, पुलिस टीम हर बिंदुओं पर काम कर रही है. 


Azamgarh News: आजमगढ़ में नदी किनारे बच्ची की अर्धनग्न लाश मिलने की वारदात का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार


 


शिनाख्त करने में छूटे पसीने 
बिसौली गांव में अधिवक्ता विनोद के खेत में मासूम बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब बच्ची का शव देखा तो उनके भी होश उड़ गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बच्ची की शिनाख्त करने का प्रयास किया. काफी मशक्कत करने के बाद बच्ची की पहचान बिसौली गांव की हो रहने वाली से हुई. मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के कपडें अस्त-व्यस्त थे और मौके पर काफी खून भी पड़ा हुआ था. वहीं ग्रामीण दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या करने की आशंका जाता रहे हैं. 


WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान