अमरोहा: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना फैंस लगातार रह रहे हैं. कहीं वृक्षारोपण तो कहीं यज्ञ के जरिए उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की जा रही है. अमरोहा के निवासी युवा चित्रकार जोहेब खान ने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की कोयले से दीवार पर तस्वीर बनाकर जल्द सेहतमंद होने की दुआ की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अमरोहा नगर के रहने वाले युवा चित्रकार जुहैब खान लगातार बड़ी-बड़ी हस्तियों के चित्र बनाते रहते हैं. कोयले से दीवार पर चित्र बनाकर वह फेमस हो चुके हैं. उन्होंने गुरुवार को अपने घर पर कोयले से दीवार पर चित्र बनाकर राजू श्रीवास्तव के जल्द सेहतमंद होने की दुआ की है. उन्होंने कहा कि उनके फैंस चाहते हैं कि वह जल्दी स्वस्थ हों और इसीलिए उन्होंने उनकी सेहत की ऊपर वाले से कामना की है. 


गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का इलाज एम्स में चल रहा है. ताजा अपडेट के मुताबिक उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. 15 दिन बाद उनको होश आया है. साथ ही उनका बॉडी मूवमेंट भी बढ़ने लगा है. वह बीते 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. जहां डॉक्टरों की टीम उनकी लगातार निगरानी कर रही है. बता दें राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 


परिजन और फैंस स्वस्थ होने की कर रहे दुआएं 
कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के ठीक होने के लिए उनके परिजन और फैंस लगातार प्रार्थना कर रहे हैं. दो दिन पहले राजू के घरवालों ने उनके स्वस्थ्य होने लिए विशेष पूजा भी रखी थी, जो दिल्ली में ही उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव के घर पर की गई. राजू की पत्नी शिखा से लेकर उनका पूरा परिवार इस पूजा में शामिल हुआ था. वहीं, इससे पहले फैंस ने कानपुर में हवन कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की थी.