प्रमोद कुमार/लखनऊ: राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अंजू चौधरी का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बच्चियों और महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं में अधिकारी  इंवॉल्व रहते हैं. हर सरकार में इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा देने वाले गिरोह काम करते हैं. इसमें आम लोग, राजनेता व कई अधिकारी मिलकर गिरोह चलाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारियों पर लगाईं यह आरोप 
दरअसल महिला आयोग की उपाध्यक्ष मंजू चौधरी आज अलीगढ़ सर्किट हाउस पहुंची. इस दौरान उन्होंने पंडित दीनदयाल हॉस्पिटल का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं के लिए अधिकारी जिम्मेदार हैं. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ पुलिस के अधिकारी इस तरह के मामलों में इंवॉल्व रहते हैं. मैं हर शहर में जाती हूं और जहां भी इस तरीके के चौकी इंचार्ज या अन्य किसी की शिकायत मिलती है. तत्काल कार्रवाई कर आती हूं.कई जगह मैंने सस्पेंड भी कराया है.


उन्होंने आगे कहा कि  हर सरकार में इस तरीके की घटनाओं को बढ़ावा देने के लिए एक गिरोह काम कर रहा है. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध कम होते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने घर में चौपाल लगाकर सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराया है.


WATCH LIVE TV