मथुरा: जिले के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जगन्नाथ पुरी कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में दंपत्ति की मौत हो गई. दंपत्ति के शव उनके घर के अंदर खून से लथपथ पड़े मिले. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, जगन्नाथ पुरी कॉलोनी निवासी कृष्ण कुमार कौशिक उर्फ निमाई पंडित व उनकी पत्नी साधना कौशिक का शव उनके घर के अंदर ही मिला. रविवार शाम घटना की जानकारी मिलते ही कॉलोनी में सनसनी फैल गई. वहीं, दोनों के शव दो अलग-अलग कमरे में पड़े मिले.


इम्यूनिटी बढ़ाते हैं खट्टे फल, सेवन से वजन कंट्रोल रहने के साथ ही मिलते हैं कई फायदे, जानें


दूसरे कमरे में सो रहे थे बच्चे
दंपत्ति के बच्चे अलग कमरे में सो रहे थे. तभी उन्होंने गोली की आवाज सुनी. जब वो उठकर कमरे की तरफ भागे तो उन्होंने अपने पिता का शव देखा. बदहवास बच्चे जब इस बारे में बताने के लिए मां के कमरे में गए तो मां भी मर चुकी थी. एक पल में बच्चों के सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया. बच्चों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी.


मौके से लाइसेंसी पिस्टल बरामद
मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया.वहीं, मौके से लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है. संभावना जताई जा रही है की पति ने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद आत्महत्या कर ली. हालांकि, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.


पृथ्वीराज चौहान जन्मोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय संयोजक शेरसिंह राणा, सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को लेकर कही ये बात


एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया की कृष्ण कुमार कौशिक व उनकी पत्नी साधना कौशिक की मौत हुई है. यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है. मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है. इस बात की भी पड़ताल की जा रही है कि पिस्टल से कितने राउंड फायरिंग हुई है. फिलहाल, हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच की जा रही है.


Watch Live TV