अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक इग्लाशथाना क्षेत्र के बिदरका गांव में एक सिरफिरे आशिक के द्वारा अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है. इससे प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई प्रेमिका को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां पर उसका उपचार जारी है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.


Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें


लड़की की मां ने जानकारी दी
इस मामले में लड़की की मां ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अजीत नाम का युवक गांव का रहने वाला है. वह मेरी लड़की से प्रेम करता था. वह अचानक आया सबसे पहले मेरी लड़की को गोली मारा और बाद में खुद को भी गोली मार ली. वह लंबे समय से यह मेरी लड़की को परेशान कर रहा था.


Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल


मृतक के भाई ने दी जानकारी
वहीं, घटना के बाद मृतक अजीत के भाई रणधीर ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लड़की के घर के बराबर में हमारा भी मकान है. उसके घर और हमारे घर के बराबर में एक चौक है. उस चौक पर जाकर लड़का खड़ा हो गया था. उस समय हम खेत की तरफ से आ रहे थे, तभी लड़की के ताऊ ने चौराहे पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद इन्होंने क्रॉस केस बनाने के लिए लड़की के चाकू मारा और पैर में भी गोली मारी है. 


वहीं, अजीत के सिर में गोली मारी गई, जिससे उसकी मौत हो गई है. इन दोनों के बीच में प्रेम संबंध था. पहले भी दोनों परिवारों के बीच में विवाद हुआ था, जिसमें फैसला हो चुका है. पूरा मामला इगलास थाना इलाके में वीदरका गांव का है. हत्या की वहज जो भी हो पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.