वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: शायद ही कोई ऐसी जगह हो जहां क्रिकेट का खेल न खेला जाता हो. क्रिकेट का जुनून लोगों के सर चढ़कर बोलता है. तब क्या हो जब खेल का जुनून हद से पार हो जाए और बीच खेल किसी बात को लेकर हुए विवाद में किसी की जान चली जाए. यूपी के आजमगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां क्रिकेट के खेल के दौरान विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया. इस विवाद में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है मामला
दरअसल, ये मामला आजमगढ़ में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव का है. जहां बच्चों का क्रिकेट खेल के दौरान आपस में विवाद हो गया. यह मामला गाली-गलौज और मारपीट में तब्दील हो गया. मारपीट होता देख गांव निवासी खुर्शीद अहमद बीच-बचाव करने उनके बीच पहुंचे. आरोप है कि एक पक्ष ने लाठी डंडे से खुर्शीद के ऊपर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदपुर ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


घटना से ग्रामीणों में आक्रोश
आपको बता दें कि वृद्ध की मौत के बाद ग्रामीण इस घटना से काफी आक्रोशित हैं. इसके बाद उन्होंने मोहम्मदपुर ब्लाक का घेराव कर घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. सूचना पर गंभीरपुर थाना प्रभारी व कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. फिलहाल, माहौल शांत है. गंभीरपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ नगर शैलेंद्र लाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हो गया था. बीच-बचाव के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार