गाजियाबाद: अगर आप भी घर में बिना जांच-पड़ताल के नौकर रख रहे हैं या ऐसा करने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल गाजियाबाद पुलिस ने पति-पत्नी के एक ऐसे जोड़े को गिरफ्तार किया है. जो अक्सर बड़ी-बड़ी हाई सोसायटी में काम मांगने के बहाने एंट्री करती थी. और काम मिलने के बाद वहां पर काम करते समय जैसे ही उनको मौका मिलता था. वह लाखों की गहने और कैश लेकर फरार हो जाया करती थी. जबकि उसका पति इस चोरी में उसकी मदद किया करता था. पुलिस इस गैंग की एक महिला सदस्य को कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक 200 चोरियों को दे चुके अंजाम 
पुलिस के गिरफ्त में खड़े यह पति-पत्नी का नाम बंटी उर्फ पूजा और गौतम शाह है. पुलिस के अनुसार ये लगभग 200 चोरियों को अंजाम दे चुके हैं. साथ ही इन चोरों से जो सामान खरीदने वाले सुनार गुलशन यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद पुलिस की गिरफ्त में खडी ये महिला बंटी बेहद शातिर चोर हैं जो अक्सर हाई-फाई सोसाइटी में काम काम मांगने के बहाने प्रवेश किया करती थी और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे फरार हो जाती थी.


दिल्ली NCR ही नहीं आसपास के राज्यों में भी चोरी की वारदात को दे चुकी अंजाम
इतना ही नहीं दिल्ली एनसीआर के अलावा राजस्थान हरियाणा जैसे राज्यों में भी उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बीते दिनों इस गैंग ने पॉश एटीएस सोसायटी में चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद यह गैंग पुलिस के निशाने पर आए गया था. 


गैंग की सदस्य को पहले ही पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार
पुलिस ने इस गैंग की एक अन्य महिला सदस्य पूनम शाह उर्फ प्रीति उर्फ काजल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पूनम पर कुल 26 आपराधिक मुकदमे दिल्ली एनसीआर में दर्ज थे. आज गिरफ्तार महिला बंटी पर भी 8 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. जबकि गिरफ्तार सुनार गुलशन यादव पर भी 2 मुकद्दमे दर्ज हैं. गाजियाबाद पुलिस ने इनके पास से  30 हजार रुपये और सोने चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं.