सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बिहारीगढ़ क्षेत्र के मोहन के जंगलों में एक व्यक्ति और युवती के शव पेड़ से लटका मिले. जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति 40 वर्षीय स्कूल शिक्षक और युवती उसकी छात्रा है. टीचर के साथ स्टूडेंट का इस स्थिति में शव मिलने से तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 सितंबर से लापता थी युवती
आपको बता दें कि पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक मृतक युवती बीते 3 सितंबर से लापता थी. कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे. इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक शिक्षक की पहचान रसूलपुर गांव निवासी वीरेंद्र के रूप में हुई है. शिक्षक वीरेंद्र और नौवीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा का शव मंगलवार की देर रात जंगल में लटका मिला.


अपने स्टूडेंट से ही शिक्षक करता था प्यार
जानकारी के मुताबिक शिक्षक जिस स्कूल में पढ़ाता था, उसी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसका अफेयर चल रहा था. जब युवती बीते दिनों घर से लापता हुई तो लड़की के परिवार ने अपहरण की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी. वह लगातार स्थान बदल रहे थे इस कारण उनका पता नहीं चल सका.


मामले में एसएसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एसएसपी ने जानकारी बताया कि मंगलवार की देर शाम पुलिस की एक टीम इलाके से दुर्गंध आने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस जंगल में गई. जहां खोजबीन के दौरान बेहद खराब स्थिति में सड़ चुके शव पेड़ से लटके मिले. प्रथम दृष्टया ऐसा लगा कि दोनों ने करीब 10 दिन पहले आत्महत्या की होगी. मौका-ए-वारदात से एक बाइक भी बरामद हुई है. हालांकि, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में छानबीन की जा रही है.


WATCH LIVE TV