सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र में दो नवंबर को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने 36 घंटे के भीतर सुलझा ली है. इस मामले में सिद्धार्थनगर में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि साले ने पैसे की लालच में अपने ही जीजा का कत्ल कर डाला. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो नवंबर को डुमरियागंज के जगदीशपुर नहर के पास हुई घटना
पुलिस के अनुसार मृतक सुभाष चौरसिया की हत्या उसके अपने साले सुनील चौरसिया ने पैसे की लालच में की थी. एसओजी, सर्विलांस और डुमरियागंज की पुलिस ने गहनता से जांच कर कत्ल के आरोपी सुनील चौरसिया की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है. बता दें कि दो नवंबर को डुमरियागंज के जगदीशपुर नहर के पास इटवा थाना क्षेत्र के ककरही गांव निवासी सुभाष चौरसिया की हत्या कर दी गई थी.


मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर अमित कुमार आनंद ने जानकारी दी. पुलिस कप्तान ने बताया कि मृतक सुभाष चौरसिया ने कुछ माह पहले अपनी एक जमीन बेची थी. जमीन बेचने से उसे 3 लाख 60 हजार रुपये मिले. जिसे सुभाष ने अपने साले सुनील चौरसिया के अकाउंट में जमा करा दिया. इस बीच जब सुभाष अपने साले सुनील से पैसे की मांग की, तो सुनील के मन में लालच आ गया. उसने पैसे ना देने का मन बना लिया. इसके बाद उसने अपने जीजा सुभाष चौरसिया को डुमरियागंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर नहर के पास बुलाया. जहां साले ने हथौड़ी से उसके सर पर वार कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.


पुलिस कप्तान ने बताया कि डुमरियागंज पुलिस के साथ एसओजी और सर्विलांस ने हत्या मामले की हर तथ्यों की बारीकी से जांच की गई. मुआयना कर कातिल सुनील चौरसिया को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि समुचित धाराओं में कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जा रहा है.


WATCH LIVE TV