मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर जनपद में उस समय सनसनी फैल गई जब रविवार को दो पत्नियां पति का साथ छोड़ गई. दोनों पत्नियों ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस
दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर कोतवाली के मिमलाना गांव का है. जहां जावेद नाम के एक व्यक्ति की दो पत्नियां अफसाना और हिना ने घरेलू विवाद के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, मृतक महिलाओं के पति जावेद की माने तो काम को लेकर वह खुद आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन अचानक ही उसकी दोनों पत्नियों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.


क्या चालान के चक्कर में हुई ये घटना?
जावेद ने बताया कि उसकी गाड़ी पकड़ी गई थी, जिसका लगभग 70 हजार रुपये का चालान कटा था, जिसमें उसने 12,000 रुपये जमा किए थे. वहीं, कुछ पैसे नहीं हो पा रहे थे, जिसके चलते मैं गुस्से में अपनी पत्नियों से कह बैठा, ऐसी जिंदगी से तो अच्छा है मैं मर जाऊं. गाड़ी भी छूट नहीं रही है और किस्त वालों के लगातार फोन आ रहे हैं.


जानिए कब हुई थी शादी
जावेद ने बताया कि दोनों पत्नियों ने उससे पहले जहर खा लिया. जानकारी के मुताबिक एक पत्नी का नाम अफसाना और दूसरी एक का नाम हीना था. अफसाना से शादी को 15 साल हो गए थे. वहीं, हिना से शादी को 4 साल हुए थे. पति जावेद ने बताया कि वह कैंटर गाड़ी चलाता है. वहीं, इस घटना के बाबत उसने पुलिस को सूचना दी थी.


मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना गांव से सूचना आई थी कि दो महिलाओं ने जहर खा लिया है. सूचना मिलते ही तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जानकारी में यह बात सामने आई है कि दोनों मृतक महिलाएं जावेद नामक व्यक्ति की पत्नी थीं. घरेलू विवाद के चलते इन लोगों ने जहर खा लिया. फिलहाल, पुलिस पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है.  अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.


Sonali Phogat Last Song: सोनाली फोगाट का आखिरी सुपरहिट गाना, रिलीज होते ही 2 दिन में डेढ़ मिलियन के पार