Agra News : यूपी सरकार में मंत्री धर्मवीर प्रजापति के परिवार पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है. हमले में मंत्री धर्मवीर प्रजापति का परिवार बाल-बाल बच गया. बताया गया कि मंत्री का परिवार अपने निजी निवास खंदौली से आगरा जा रहा था. जैसे ही वह थाना ट्रांस यमुना टेढ़ी बगिया चौराहे के पास पहुंचे टेंपो सवार बदमाशों ने कार में टक्‍कर मार दी. इसके बाद बदमाशों ने हथैड़े से हमला कर दिया. हालांकि, हमले में मंत्री का परिवार बाल-बाल बच गया. कार में कार में मंत्री का बेटा और उनकी पत्‍नी बैठी थीं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, मंत्री का आगरा के आवास विकास कॉलोनी में घर है. बुधवार दोपहर को मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे चंद्र मोहन और उनकी पत्‍नी राजकुमारी खंदौली से आवास विकास कॉलोनी वाले घर जा रहे थे. तभी रास्ते में टेड़ी बगिया चौराहे के पास उनकी गाड़ी लॉडिंग ऑटो से भिड़ गई. 


हथौड़े से किया वार 
मंत्री पुत्र ने बताया कि ऑटो चालक ने उनकी गाड़ी में पीछे से टक्कर मारी थी. इससे उनकी गाड़ी का बोनेटे टूट गया था. उन्होंने ऑटो चालक को समझाने का प्रयास किया, इस पर वह आग बबूला हो गया और उसने अपनी गाड़ी में रखा हथौड़े से चंद्रमोहन पर हमला बोल दिया. हालांकि उन्हें चोट नहीं पहुंच सकी. साथ ही मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव भी करा दिया, मगर इसके बावजूद भी वह मंत्री पुत्र को धमकाता रहा. 


पुलिस ने हिरासत में लिया 
वहीं, सूचना पर थाना ट्रांस यमुना कॉलोनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है. थाना प्रभारी आनंद प्रकाश ने बताया कि मंत्री पुत्र चंद्रमोहन की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. 


WATCH: अगर कुंडली में है यह दोष, तो भूलकर भी घर में ना लगाएं मनी प्लांट