लखनऊ: फिल्म देहाती डिस्को के निर्माता कमल किशोर पर राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में तीन और मुकदमे दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि कमल पर सिक्योरिटी एजेंसी, वैनिटी वैन और लाइन प्रोड्यूसर से तकरीबन बारह लाख की धोखाधड़ी का आरोप है. उसके खिलाफ मायानगरी मुम्बई के अंबोली थाने में भी मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि उसकी पत्नी यास्मीन ने केस दर्ज कराया था. जिसके बाद मुम्बई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म देहाती डिस्को के प्रोड्यूसर पर लखनऊ में 3 और मुकदमें दर्ज
आपको बता दें कि प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर गोमतीनगर थाना में पुलिस ने पहले ठगी को लेकर मामला दर्ज किया था. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के एक ट्रेवल एजेंट, कैंटर्स और वैनिटी वैन संचालक ने फिल्म प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि कमल ने उनसे लाखों रुपयों की ठगी की. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि देहाती डिस्को के फिल्म में फिल्म जगत के चर्चीत कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और भोजपुरी स्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन जैसे कलाकार भी हैं. दरअसल, ये फिल्म इसी साल मई महीने में रिलीज हुई थी.


गाड़ियों के किराए का नहीं किया भुगतान 
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कमल पर गोमतीनगर थाने में 23.19 लाख की ठगी का मामला दर्ज किया गया था. जानकारी के मुताबिक ये मामला ट्रेवल एजेंसी संचालक अवधेश कुमार ने दर्ज कराया. एजेंसी संचालक ने फिल्म प्रोड्यूसर पर आरोप लगाया था कि वैनेटी बस और अन्य गाड़ियां किराए पर मंगाई गई, लेकिन किराए का भुगतान नहीं किया.


अंबोली थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि कमल पर लखनऊ के अलावा मुम्बई में भी मामला दर्ज कराया गया, जो किसी और ने नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर की पत्नी ने ही दर्ज कराया. आरोप था कि उसने अपनी पत्नी को कार से कुचलकर मारने का प्रयास किया. इस मामले में आरोपित को मुंबई की अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 


WATCH LIVE TV