राम अनुज /देहरादून: इनामी ब्लॉगर बॉबी कटारिया दिल्ली कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. खुलेआम सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में फरार ब्लॉगर बॉबी कटारिया को उत्तराखंड की पुलिस देहरादून लाने की तैयारी में जुट गई है. थाना कैंट पुलिस बॉबी कटारिया को देहरादून लाने के लिए दिल्ली जा रही है. 1 अक्टूबर को देहरादून में बॉबी कटारिया को पेश किया जाना है ऐसे में बॉबी कटारिया को बी वारंट पर देहरादून लाया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुर्की की नोटिस पर दिल्ली में किया सरेंडर 
गौरतलब है कि 10 अगस्त को देहरादून में बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बॉबी कटारिया सड़क पर बैठकर शराब पी रहा था. 11 अगस्त को देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ थाना कैंट में मुकदमा दर्ज किया था. बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह हाथ पांव मारती रही, लेकिन कटारिया का पता नहीं लगा पाई. आखिरकार पुलिस ने गुरुग्राम पहुंचकर बॉबी कटारिया के घर कुर्की की नोटिस को चस्पा किया और 1 महीने का टाइम दिया गया था. इसके बाद बॉबी कटारिया ने दिल्ली कोर्ट में सरेंडर कर दिया.अब बॉबी कटारिया को लेकर उत्तराखंड की पुलिस यहां लाने वाली है. बॉबी कटारिया से पूछताछ की जाएगी.


वायरल वीडियो की वजह से सलाखों के पीछे पहुंचा बॉबी कटारिया 
बता दें कि बॉबी कटारिया के सोशल मीडिया पर लाखों फ्लावर्स हैं. तरह-तरह की वीडियो बनाकर बॉबी कटारिया सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करता था, लेकिन दो वीडियो ने बॉबी कटारिया को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. एक प्लेन का वीडियो जिसमें धूम्रपान करता हुआ वह नजर आ रहा है. दूसरा वीडियो देहरादून का बताया जा रहा है जिसमें वह सड़क पर बैठकर सरेआम शराब पी रहा है. बॉबी कटारिया के इन दोनों वीडियो के वायरल होने से तरह-तरह की चर्चाएं चलने लगी. आखिरकार देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और आईटी की धारा 66 के तहत भी कार्रवाई की. अभी एक अक्टूबर को बॉबी कटारिया को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


Indian Cute Little Girl ka Video: क्यूट बच्ची ने हरियाणवी गाने पर मचाया धमाल, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया