Delhi Crime : दिल्ली के शाहबाद डेरी (Shahnad Dairy) इलाके से रविवार रात रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई, जहां घर से बर्थ-डे पार्टी में जाने के लिए निकली 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर बेहरमी से हत्या कर दी गई. नाबालिग लड़की की हत्या से इलाके में हडकंप मच गया. वहीं लड़की की हत्या करने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया. हत्यारोपी साहिल सोमवार दोपहर को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिए जाने की खबर है. पुलिस उससे हत्या की वजह जानने में जुटी है. दिल्ली के शाहबाद डेरी में मारी गई लड़की का शाम को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी में कैद घटना 
दिल्ली के शाहबाददेसी इलाके में एक 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. घर से जन्मदिन पार्टी में जाने के लिए निकली लड़की को एक लड़के ने उसकी ही गली में रोककर चाकुओं से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो आरोपी लड़के ने पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट उतार  दिया. यह सारी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 


दोनों के बीच एक रात पहले हुआ था विवाद
लड़की की हत्या से इलाके में हडकंप मच गया. पुलिस ने इस मामले ने जानकारी देते हुए बताया कि साहिल और लड़की एक दूसरे को जानते है. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.  पुलिस यही विवाद हत्या का कारण मान रही है. 


ताबड़तोड़ करता रहा वार,तमाशबीन बने रहे लोग 
वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे लड़के ने बेहरमी से लड़की पर करीब 20 वार किए. इतना ही नहीं वार करने के दौरन लड़की के गले में चाक़ू फंस गया था. लेकिन, लड़का तब भी नहीं रुका और लगातार लड़की पर वार करता रहा. जब लड़के ने देखा की लड़की चाकू के हमले से नहीं मरी तो उसने पत्थर से उस पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या कर लड़का मौके से फरार हो गया.


हत्यारे की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई है. साहिल जब बेरहमी से लड़की की हत्या कर रहा था. तो, आसपास के लोग उसे बचाने भी नहीं आए. तमाशबीन बने लोग घटनास्थल पर रूककर साहिल को लडकी की हत्या करते हुए देखते रहे. बेरहमी से हत्या के बाद सभी के रौंगटे खड़े हो गए. 


आतिशी ने एलजी पर साधा निशाना 
दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने ट्वीट कर कहा यह ख़ौफ़नाक हत्या देख कर रूह कांप उठी. मैं LtGovDelhi को याद दिलाना चाहती हूँ कि संविधान ने उन्हें दिल्ली के लोगों की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी दी है. परंतु वे अपना सारा समय ArvindKejriwal के काम रोकने में लगाते हैं. मेरा LG साहब से हाथ जोड़ कर निवेदन है कि दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान दें। आज दिल्ली में महिलाएँ बिलकुल भी सुरक्षित नहीं हैं.


स्वाति मालीवाल भी बिफरीं
दिल्ली मानवाधिकार आयोग की प्रमुख (DHRC) स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. ofdnr पुलिस को हम नोटिस जारी कर रहे हैं, क्योंकि सब हदें पार हो गई हैं. इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा.