ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में युवती से दिन-दहाड़े उसके ही घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने का मामला सामने आया था. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. इसके बाद रविवार रात आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ ही गई, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला...
यूपी के ग्रेटर नोएडा के वेस्ट की ईकोविलेज-1 में रहने वी युवती ने अपने घर में दो पालतू कुत्ते पाले हुए हैं. उनके लिए युवती ने ऑनलाइन दूध और अंडे आर्डर किए थे. इसक बाद डिलीवरी बॉय सुमित शर्मा युवती का आर्डर लेकर बताए हुए पते पर पहुंचा. जिस समय डिलीवरी बॉय सुमित शर्मा पहुंचा, तो युवती घर पर अकेली थी. यह सब देख आरोपी सुमित शर्मा जबरन युवती के घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. आरोपी डिलीवरी बॉय ने विरोध करने पर पीडिता के साथ मारपीट की. जब युवती ने शोर मचाया, तो आरोपी सुमित मौके से फरार हो गया. महिला का शोर सुन मौके पर स्थानीय लोगों इ भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला से जानकारी ली. 


पुलिस ने दी जानकारी...
बिसरख कोतवाली प्रभारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि युवती ने आरोपी डिलीवरी बॉय पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया था. मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू की थी. आरोपी डिलीवरी बॉय घर में अंडे और दूध की डिलीवरी करने पहुंचा था. इसी दौरान उसने फ्लैट में घुसकर युवती के साथ जबरदस्ती की थी. आरोपी सुमित को पकड़ने के लिए हमारी टीम जुटी हुई थी. सुमित की जानकारी मिलते ही उसको पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई. इस दौरान सुमित और टीम की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में सुमित के पैर में गोली लगी है. 


PET परीक्षा में नकल करने का नायाब तरीका, कान में ऐसे छिपाए थे ब्लूटूथ डिवाइस