त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में नगर निकाय चुनाव के मतदान में बारिश बड़ी बाधा बनी है. यहां जिला अधिकारी ने परिवार सहित मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला. साथ ही डीएम ने लोगों से अपना मतदान करने की अपील की. जिलाधिकारी ने कहा कि पहले मतदान फिर जलपान होना चाहिए. आपको बता दें आज प्रदेश के 37 जिलों में निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है, जहां लोग अपने शहर की सरकार चुनेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खराब मौसम की वजह से हो रही बूंदा-बांदी
आपको बता दें देवरिया जनपद में मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. मौसम में खराबी और बूंदा-बांदी की वजह से अभी फिलहाल मतदान की प्रक्रिया काफी धीमी है. बताया जा रहा है जिले में रात से ही मौसम खराब है और हल्की बूंदा-बांदी हो रही है. इसकी वजह से मतदाता है अभी घरों से बड़ी संख्या में बाहर नहीं निकल रहे हैं. वहीं, जब जी मीडिया की टीम देवरिया नगर पालिका के वार्ड नंबर 58 के बूथ पर पहुंची तो यहां जिला प्रशासन ने सारी व्यवस्थाएं कर रखी हैं. 


Barabanki: निकाय चुनाव में इस सीट पर भाजपा ने खेला बड़ा दांव, मुस्लिम प्रत्याशी उतारकर विपक्षियों का बिगाड़ा समीकरण


मतदाताओं ने क्या कहा
जब जी मीडिया के संवाददाता ने मतदाताओं से सवाल किया तो वे बोले कि उन्होंने विकास के मुद्दे पर वोट किया है. शहर की नाली व्यवस्था और सफाई के मुद्दे पर वोट किया है. वहीं, मतदान केंद्रों पर जिला अधिकारी जितेंद्र सिंह और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा भी निरीक्षण करते नजर आए. जिलाधिकारी ने अपने परिवार के साथ वोट भी डाला. साथ ही इस दौरान उन्होंने ज़ी मीडिया के माध्यम से लोगों से अपना मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पहले मतदान फिर जलपान होना चाहिए. आपको बता दें आज प्रदेश के 37 जिलों में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है. 


गोरखपुर में पहले मतदाता बने सीएम योगी आदित्यनाथ, सुबह तड़के डाला वोट, देखें Video