राजीव शर्मा/बहराइच : थाना कैसरंगज इलाके में अधिशाषी अभियंता और एसडीओ के साथ गांव में बिजली कनेक्शन की जांच करने पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. आलम यह रहा कि ग्रामीणों के कब्जे से जान छुड़ाकर अफसरों समेत पूरी टीम को भगाना पड़ गया. इस मामले में अधिशाषी अभियंता और एसडीओ ने थाना कैसरगंज में मामले की तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भागकर बचाई जान 
मामला कैसरंगज के भंभिया सलहुआ गांव का है. जहां रविवार दोपहर बिजली विभाग की टीम गांव में बिजली बकाये को लेकर काटे गए कनेक्शनों की जांच करने पहुंची थी. इसी दौरान बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने घेरकर सभी को मारने के लिए दौडा लिया. इससे बिजली विभाग की टीम ने किसी तरह मौके से भगाकर अपनी जान बचाई. 


सरिया लेकर दौड़ाया 
कैसरगंज क्षेत्र के ग्राम बढौली में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड तृतीय कैसरगंज सुनील कुमार, उपखंड अधिकारी राम गोपाल पाल और बिजली कर्मचारी मोबीन, मुन्ना चौहान, कृपाराम, करण,तुलसीराम, अतुल कुमार और रिजवान समेत बिजली कर्मचारियों के साथ ग्राम भंभिया सलहुआ में बिजली बिल वसूली के लिए गए हुए थे. आरोप है कि ग्रामीणों ने गलौज करते हुए धक्का-मुक्की एवं मारपीट की. इतना ही नहीं सरिया लेकर हमला करने के लिए दौड़ा लिया.