उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक अजीब तरह का बदला लेने का मामला सामने आया है. यहां ट्रैफिक पुलिस ने लाइनमैन का 6000 रुपये का चालान काट दिया, जिस पर गुस्सा हुए लाइनमैन की टीम ने बकाया भुगतान को लेकर थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया. बिजली विभाग के थाने का कनेक्शन काटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब ये यह मामला चर्चा का विषय बन गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप को बता दें कि शामली के कस्बा थाना भवन का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिजली कर्मी थाने के बाहर लगे बिजली के पोल से थाने का लाइट कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई और चर्चा का विषय बन गई. वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि थाना भवन में बिजली घर पर तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन मेहताब का चरथावल तिराहे पर बाइक पर चालान काट दिया, जिसमें पुलिस द्वारा उसका 6000 रुपये का जुर्माना लगाया गया. इसके बाद उसने गुस्से में आकर भवन थाना पर बिजली के बिल के बकाया होने पर अपना गुस्सा थाने की बिजली काट कर दिखाया. वहीं, अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


वीडियो की पड़ताल की गई तो संविदा कर्मी लाइनमैन का कहना है कि उनकी तनख्वाह 5000 रुपये है और उसका 6000 रुपये का चालान काट दिया गया. वह बाइक पर लाइन चेक करने के बाद आ रहा था और उसने हेलमेट नहीं पहना था, ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट के लिए कहा. लाइनमैन ने कहा कि मैं बिजली लाइन देख कर आया हूं, आगे से हेलमेट का इस्तेमाल करूंगा. लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए उसका चालान काट दिया की बिजली विभाग के कर्मचारी लूट का खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं इसलिए बिजली कर्मचारी हैं, तो चालान जरूर काटे जाएंगे. वहीं, उसके सामने ही कई लोगों को उन्होंने बिना चालान काटे भी छोड़ दिया.


हालांकि की घटना से यह बात तो बनती है कि एक 5000 रुपये की नौकरी करने वाला व्यक्ति 6000 रुपये का चालान को कैसे भरेगा. पुलिस ने कहा अगर बिजली कर्मचारी है, तो चालान जरूर काटा जाएगा यह भी चर्चा का विषय बना है. वहीं बिजली कनेक्शन कटने से थाने में पुलिस कर्मचारी गर्मी का सामना कर रहे हैं.