ENG vs BAN T20 Series Live Streaming: बांग्लादेश के दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की टीम ने जहां तीन मैचों की वनडे  सीरीज को अपने नाम किया है. वहीं बांग्लादेश ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर अजेय बढ़त हासिल कर ली है. तीसरे टी-20 में इंग्लैंड की टीम पलटवार करने की कोशिश करेगी.  सीरीज का तीसरा मैच 14 मार्च 2023 को खेला जाएगा. जानिए इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंग्लैंड ने जीती थी वनडे सीरीज
इंग्लैंड की टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया था. जहां पहले मुकाबले में उसने 3 विकेट से जीत दर्ज की थी. वहीं दूसरे मैच में बांग्लादेश को 132 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी थी. हालांकि बांग्लादेश ने आखिरी मैच को 50 रनों से जीतकर इंग्लिश टीम को क्लीन स्वीप करने से रोका था.वहीं बांग्लादेश ने वनडे की हार का बदला टी-20 सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर लिया है.टीम की निगाहें तीसरे मैच को जीतकर क्लीन स्वीप पर रहेंगी. 


टी-20 सीरीज में 2-0 से आगे हैं बांग्लादेश
बता दें  बांग्लादेश की टीम ने 9 मार्च को जहूर अहमद चौधरी स्टेडिम में खेले गए पहले टी-20 में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. जबकि  12 मार्च को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 में भी मेजबान टीम को 4 विकेट से जीत मिली थी. अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 14 मार्च को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें बांग्लादेश और इंग्लैंड दोनों की टीम जोर लगाती नजर आएंगी. 


इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज का भारत में आप लाइव प्रसारण नहीं देख पाएंगे. हालांकि आप मोबाइल पर फैनकोड एप और वेबसाइट के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.