धनन्जय भदौरिया/ एटा: उत्तर प्रदेश के एटा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ अज्ञात बदमशों ने पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी तो वहीं बेरहम बदमाशों ने तीन साल के बच्चे पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजा और घायल बच्चे को उपचार के लिए हायर सेंटर भर्ती करवाया,जहां मासूम की हालत गंभीर बानी हुईं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डबल मर्डर से मचा हड़कंप 
थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के अंतर्गत दिनदहाड़े डबल मर्डर से हड़कंप मच गया.जानकारी के मुताबिक जिरसमी नहर के पुल के पास गांव श्रीकरा में सोमवार की सुबह करीब 11 बजे जितेंद्र सिंह के घर पर कुछ अज्ञात लोग पहुंचे.और धारदार चाकुओं से दंपत्ति और उनके बेटे अमन पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पति और पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,जबकि तीन साल का मासूम अमन घायल हो गया.जिसके बाद पुरे गांव में डबल मर्डर से  हड़कंप मच गया. 


मृतक के भाई ने खोला दरवाजा 
घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पहुंचे मृतक जितेंद्र के भाई पंकज ने दरवाजा खोला तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए.जितेंद्र और प्रीति का शव लहूलुहान हालत में ज़मीन पर पड़ा हुआ था. गांव  में डबल  मर्डर से सनसनी फ़ैल गई. 


प्रीति और जितेंद्र ने की थी लव मैरिज
मृतक के भाई पंकज ने बताया कि पांच साल पहले प्रीति और जितेंद्र को एक दूसरे से प्यार हुआ था.लेकिन प्रीति के घर वाले जितेंद्र से उसकी शादी नहीं करवाना चाहते थे. लेकिन दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली. इसके बाद प्रीति के परिजनों ने जितेंद्र पर मुकदमा दर्ज करवा दिया, जिसमें फैसला लड़के के पक्ष में आया. उसके बाद से ही प्रीति के परिजन इस बात से काफी नाराज थे.  


वेल्डिंग का काम कर परिवार को पाल ता था जितेंद्र
जितेंद्र अपने घर के निचे बनी दुकान में वेल्डिंग का करके अपने परिवार को पाल रहा था. घटना के बाद से ही परिवार में मातम  छाया हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश जुटी हुई है.