धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक झकझोर देने वाली खबर आई है. यहां शादी में डांस करते युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत गई. इस घटना का एक लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें युवक डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस घटना से शादी में खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक युवक की मौत का यह पूरा मामला शाहजहांपुर के कलान थाना क्षेत्र का है. यहां के गोकुलपुरा गांव में बीती रात एटा जिले से एक बारात आई थी. इसी बारात में डांस करते युवक की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक अन्य लोगों के साथ नाचता दिखाई दे रहा है. इसी दौरान युवक डांस करते हुए जमीन पर बैठ गया. लोगों को लगा कि यह डांस स्टेप होगा, मगर जब युवक दोबारा नहीं उठा तो लोगों ने उसे उठाया. लोगों के छूते ही युवक जमीन पर गिर गया. 


Farrukhabad: फर्रुखाबाद में शादी के रंग में पड़ गया भंग, बारात में आए बाराती पहुंच गए अस्पताल, जानें पूरा मामला


खुशियों का माहौल मातम में बदला
इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक एटा जिले के कस्बा राजा का रामपुर का रहने वाला है. मृतक का नाम संजू पुत्र श्री कृष्ण है. संजू अपने परिवार में हो रही शादी में शामिल होने शाहजहांपुर गया था. परिवार के अन्य लोग भी शादी में मौजूद थे. इसी बीच युवक की मौत होने से परिवार में मातम पसर गया. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.


WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान