धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में 7 दिन पहले 6 जुलाई को लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों की उम्र लगभग 20 से 26 साल के बीच है. फिलहाल पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव लौटते वक्त की थी लूट 
गढ़वाला थाना पिलुआ के रहने वाले लाखन चौथामील स्थित अपने SBI ग्राहक केंद्र को बंद कर शाम को अपने गांव वापस लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में भोपालपुर सिहोरी बंबे के पास 3 हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक के बल पर लाखन से 60,060 रुपये, एटीएम कार्ड, पासबुक, आधार कार्ड सहित एक मोबाइल फोन भी लूट लिया. 


लूट का है शौक 
एटा में एक सप्ताह पूर्व हुई लूट की वारदात में यूपी पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें पूछ ताछ के दौरान आरोपियों ने लूट का कारण बताते हुआ कहा कि हमें लूट का शौक है मौज के लिए करते है अपराध. इस बात को सुनते ही पुलिस प्रशासन भी हैरान रह गई.  


लूट का सामान रिकवर 
पुलिस के साथ इंटेलीजेंस विंग और सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए आरोपियों से 37 हजार रुपये कैश, ATM कार्ड, पासबुक, आधार कार्ड, पहचान पत्र, गैस बुकिंग बुक, एक अवैध तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है. 


यूपी में बढ़ रही वारदातें 
यूपी में लगातार इस तरह की वारदातें बढ़ती जा रही है. बीते कुछ दिनों में भी कई ऐसी खबरें सामने आई है. जो उत्तर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहीं हैं. हालांकि इस मामले में यूपी पुलिस ने 7 दिनों में सफलता हासिल की है.


Ghaziabad Accident: गाजियाबाद-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, कई घायल