Youtuber Armaan Malik Wife Payal: मशहूर यू्ट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वह चार बच्‍चों के पिता बन गए हैं. अरमान मलिक की पहली पत्‍नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्‍चों को जन्‍म दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही अरमान मलिक की दूसरी पत्‍नी कृतिका मलिक ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी 
यूट्यूबर अरमान मलिक ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसमें दिख रहा है कि अरमान की पहली पत्‍नी पायल अस्‍पताल के बेड पर लेटी हैं. तस्‍वीर में अरमान मलिक की दूसरी पत्‍नी कृतिका मलिक और उनका बेटा भी नजर आ रहा है. अरमान मलिक ने फोटो साझा करते हुए लिखा, 'आखिरकार पायल मां बन गई. कुछ अनुमान लगा सकते हैं?'


प्रशंसकों का मिल रहा प्‍यार 
बता दें कि कुछ दिन पहले ही अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया है. इसका नाम उन्होंने जैद मलिक रखा है.
अब अरमान की पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्‍चे को जन्‍म दिया है. इसके बाद ही अरमान चार-चार बच्‍चों के पिता बन गए हैं. सोशल मीडिया पर अरमान मलिक को शुभकामनाओं के साथ ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है. 


2011 में की थी पहली शादी
जानकारी के लिए बता दें कि अरमान मलिक और पायल की शादी साल 2011 में हुई थी. इसके बाद उन्होंने बिना पायल को तलाक दिए कृतिका से 2018 में दोबारा शादी कर ली. अब तीनों ही एक घर में खुशहाल परिवार की तरह रहते हैं. पायल की दोनों प्रेग्नेंसी IVF के जरिए हुई है. 


Watch: वीडियो कॉल पर फूट-फूट कर रोए बीजेपी नेता, प्रदेश अध्यक्ष को सुनाया दर्द, जानें पूरा मामला