मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. मामला 'हर हर शंभू' (Har Har Shambhu) गाने वाली फरमानी नाज (Farmani Naaz) से जुड़ा है. दरअसल, हर हर शंभू गाने को लेकर चर्चा में आई फरमानी नाज के भाई को मेरठ पुलिस ने डकैती मामले में गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि गिरफ्तार युवक फरमानी नाज का सगा भाई. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फरमानी नाज का भाई सरिया लूट गिरोह का सदस्य
आपको बता दें कि फरमानी नाज का भाई अरमान "सरिया लूट गिरोह" का सदस्य है. जिसे पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं. जिनकी गिरफ्तारी अभी बाकी है. 


आरोपियों से पास से 200 किलो सरिया बरामद
आपको बता दें कि मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने आज एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने इस गिरोह में कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद किया है. इसके अलावा एक वाहन भी बरामद किया गया है. जिसे लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया जाता था.


हाल ही में इस गिरोह ने दिया था लूट की वारदात को अंजाम
आपको बता दें कि हाल ही में इस गिरोह ने सरधना और सरूरपुर में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के सक्रिय सदस्य है.


बताया जा रहा है कि फरमानी नाज के पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यानी भाई, पिता और जीजा तीनों अपराधी हैं. डकैती की वारदात को अंजाम देना साथ ही डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम करते थे. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.


WATCH: हर-हर शंभू गाने वाली प्रसिद्ध गायक फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार, पिता, जीजा भी निकले लुटेरे गिरोह के सदस्य