फर्रुखाबाद/अरुण सिंह: फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने रात में अपनी बहन और उसके प्रेमी को पीटने के बाद हत्या कर दी. सुबह खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. इस दौरान दोनों के घर के बाहर ग्रामीणों की काफी भीड़ लगी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
राजेपुर सरायमेदा निवासी भइयालाल जाटव की 15 वर्षीय पुत्री गीता (काल्पनिक नाम)  का प्रेम प्रसंग पड़ोस के महावीर जाटव के 25 वर्षीय पुत्र रामकरन से चल रहा था.  शनिवार रात 10 बजे के बाद से ही गीता और रामकरन गायब थे. इस पर गीता का भाई नीटू बहन की खोजबीन करने में जुटा रहा. रात में किसी समय गीता और उसके प्रेमी रामकरन को नीटू ने दबोच लिया. नीटू ने दोनों को श्रंगीरामपुर के संयोगिता मार्ग पर खंता नाला के पास ले जाकर दोनों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. आज तड़के हत्यारोपित चाकू लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया.


दोहरे हत्याकांड में गीता के अन्य स्वजन के शामिल होने की आशंका 
परिजनों की मानें तो आरोपी युवक को घर से दबोचकर ले गया और ले जाकर उसकी हत्या कर दी.  पुलिस ने डाग स्क्वायड को बुलाकर साक्ष्य जुटाए. सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. दोहरे हत्याकांड में गीता के अन्य स्वजन के शामिल होने की आशंका है. वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपित ने अकेले ही प्रेमी युगल की हत्या करने की कबूल की है, लेकिन घटना में किशोरी के अन्य स्वजन के भी शामिल होने की जानकारी मिल रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


मामले की जांच शुरू
घटना की सूचना पर एसपी अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी प्रदीप कुमार और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.  एसपी द्वारा लड़के के परिजनों से पूछताछ की गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.  इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस पूरे मामले पर चार टीमें लगाई हैं. 


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 6 नवंबर के बड़े समाचार