अवनीश सिंह/फतेहपुर: यदि आपसे कोई पूछे कि आपने सीएनजी से चलने वाले तीन पहिया ऑटो में कितने सवारियों को बैठे देखा होगा. जाहिर है आपका जवाब तीन, चार या बहुत अधिक तो 5 सवारियों का होगा. लेकिन फतेहपुर में एक ऑटो को पुलिस ने जब चेकिंग के लिए रोका तो सवारियों की गिनती कर खुद पुलिस हैरान रह गई. पुलिस को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर एक ऑटो में बस के बराबर सवारी कैसे आ सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि उस तीन पहिया ऑटो से दस-पंद्रह नहीं बल्कि 27 सवारियां बैठी थीं. ये अजीबोगरीब वाक्या फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक जांच में पकड़ा गया ऑटो
बताया जा रहा है कि पुलिस यहां बकरीद के मौके पर वाहनों की जांच कर रही थी. इस बीच बिंदकी कस्बे से थाना क्षेत्र के महरहा गांव से आ रहे तेज सवार ऑटो वाले को पुलिस ने रोका. पुलिस ने जैसे ही ऑटो में बैठी सवारियों को उतरने के लिए कहा, एक-एक कर 27 लोग ऑटो से बाहर निकलने लगे. यह देखकर वहां खड़े लोगों को अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं हो रहा था. 


पुलिस ने जब्त किया ऑटो
लोगों की गिनती के बाद पुलिस ने ड्राइवर अमजद को फटकार लगाते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग बकरीद की नमाज अदा करके ऑटो रिक्शा में सवार होकर तेज रफ़्तार से अपने गांव वापस जा रहे थे. पुलिस ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो तैयार कर लिया. इस घटना को जिसने भी देखा वह ऑटो चालक से यही जानना चाहता था कि आखिर उसने तीन सीटर ऑटो में 27 लोगों को कैसे बैठाया. हैरानी की बात यह है कि ऑटो में सवार लोगों में कुछ बच्चे थे, अन्यथा सभी जवान और अधेड़े थे. बहरहाल घटनास्थल पर मौजूद लोगों के लिए यह किसी अजूबे से कम नहीं था.


WATCH LIVE TV