लखनऊ: प्रदेश की राजधानी से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां बादशाह नगर स्थिति ओलंपिया जिम में आग लग गई. जिम के अंदर कई लोग फंसे थे. राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंच गई. युद्ध स्तर पर आग बूझाने का प्रयास किया गया. कुछ दिन पहले ही लखनऊ की एक इमारत में आग लगने से कई लोगों की मौत हो गई थी. फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही बिल्डिंग से धुआं निकलता दिखा, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बूझाने का काम शुरू किया. धुआं बाहर निकालने के लिए जिम से कांच तोड़े गए. मौके पर हाइड्रोलिक मशीन बुलाकर राहत कार्य में तेजी लाई गई है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जिम में 15 लोग फंसे थे, सभी को बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल सभी कमरों की चेकिंग की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: शिवपाल के समर्थकों को तोहफा देंगे अखिलेश, प्रदेश कार्यकारिणी का इंतजार


दमकल की दर्जन भर गाड़ियों ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया. वहीं आग से बिल्डिंग में फंसे लोगों को सीढ़ी लगाकर बाहर निकाला. इस दौरान दुकान में फंसे एक युवक गंभीर रूप से झुल गया, जिसको अस्पताल ले जाया गया वहां उसकी मौत हो गई.


Budget 2023: रेल बजट में UP को मिल सकती है बड़ी सौगात, प्रदेश के 12 शहरों से होकर गुजरेगी Bullet Train, जानिए पूरी डिटेल