मुजफ्फरनगर: गालीबाज श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरे त्यागी-भूमिहार समाज के लोग सड़कों पर उतर आए हैं. बताया जा रहा है कि आज इन लोगों ने मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे टोल फ्री कर दिया है. वहीं, भूमिहार-त्यागी समाज के बड़े नेता सैकड़ों लोगों के साथ रोहाना छपार टोल पर पहुंच गए हैं. लोगों का आरोप है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी को हिरासत में रखकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. इसको लेकर नोएडा में हुई त्यागी समाज की बड़ी पंचायत में नोएडा डीएम को ज्ञापन सौंपा गया था. आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलनकारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन डीएम को सौंपा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: 9 सितंबर को क्या हैं सोने-चांदी के भाव, फटाफट जान लें यहां


आसपास  के जिलों से भी लोग कर रहे समर्थन
जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं. आपको बता दें, मेरठ कमिश्नरेट पर 25 अगस्त से धरना दे रहे त्यागी समाज का आज हाईवे पर आंदोलन है. एनएच-58 पर सिवाया टोल प्लाजा पर त्यागी समाज के साथ किसान और ब्राह्मण समाज के लोग धरना दे रहे हैं. मेरठ के अलावा, अन्य आस-पास के जिलों में रहने वाले त्यागी समाज के लोग भी इसमें शामिल हो रहे हैं. 


नोएडा में भी हो चुकी है महापंचायत
त्यागी समाज के लोग श्रीकांत त्यागी की पत्नी और मामी का समर्थन कर रहे हैं, इसी के लिए आंदोलन चलाया जा रहा है. भारतीय किसान यूनियन के नेता मांगेराम त्यागी इस आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं. इससे पहले भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी के समर्थन में त्यागी समाज नोएडा में महापंचायत कर चुका है. 


यह भी पढ़ें: Bank Chori Live Video: भरी दोपहरी बैंक से हुई 10 लाख की चोरी, कैशियर के उठते ही यूं डाला गया डाका


7 सितंबर को ट्रैक्टर से किया था प्रदर्शन
7 सितंबर को कलेक्ट्रेट के सामने हुए प्रदर्शन के दौरान त्यागी समाज के लोगों ने अपने ट्रैक्टर कलक्ट्रेट परिसर में ही खड़े कर दिए थे. इस वजह से अधिकारियों की गाड़ी के लिए रास्ता बंद हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर त्यागी समाज के गणमान्य लोगों का मान-मनौव्वल किया ओर उन्हें किसी तरह मनाया. इसके बाद ट्रैक्टर हटाए गए.


हरियाणवी गाने पर क्यूट सी लड़की का धांसू डांस देख आ जाएगा मजा, आप भी देखें वीडियो