गाजियाबाद: आमतौर पर आपने मोबाइल ब्लास्ट (Mobile Blast Case) की खबरें सुनी थी. वहीं, अब एलसीडी टीवी (LCD TV Blast) ब्लास्ट के मामले भी सामने आने लगे हैं. अगर आप भी एलसीडी टीवी (LCD TV)  देखते हैं तो सावधान हो जाएं. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के गाजियाबाद ( Ghaziabad ) में इससे जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एलसीडी टीवी में अचानक ब्लास्ट हो गया. पटना से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जानकारी के मुताबिक इस घटना में एक किशोर की मौत हो गई. वहीं, घर के अन्य सदस्य घायल हो गए. आइए बताते हैं पूरा मामला. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bulandshahr: हत्या के बाद आखिर कैसे जिंदा हुई पत्नी और बेटा, इंस्टाग्राम एकाउंट ने खोली पोल, जानिए पूरा मामला


 


गाजियाबाद के टीला मोड़ का मामला
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद थाना टीला मोड़ क्षेत्र के हर्ष विहार-2 में एक घर में एलसीडी ब्लास्ट हो गया . इस ब्लास्ट की वजह से एक 16 साल के किशोर की मौत हो गई. वहीं, घर के और तीन सदस्य भी घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक मृतक किशोर का नाम ओमिंद्र है. एक कमरे में बैठकर पूरा परिवार टीवी देख रहा था. तभी अचानक एलसीडी टीवी में ब्लास्ट हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई है.


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
आपको बता दें कि पूरे मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. मृतक किशोर के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस घटना से परिवार में मातम का माहौल है. वहीं, इस घटना को लेकर इलाके तरह- तरह की चर्चाएं हो रही हैं.


Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी फ्लाइंग किस! सोशल मीडिया पर हंगामा, देखें वीडियो...