गाजियाबाद में नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है.आरोपी प्रधानाचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद में छठवीं क्लास के 13 साल की बच्ची के साथ स्कूल का संचालक और प्रिंसिपल काफी समय से दुष्कर्म कर रहा था. पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, शुरुआत में संचालक ने छेड़छाड़ शुरू की. मासूम ने किसी को नहीं बताया तो उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और फिर दुष्कर्म करना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता का भाई और बहन भी इसी स्कूल में पढ़ते थे. छुट्टी के बाद आरोपी मोबाइल दिलाने और मोबाइल सिखाने के नाम पर मासूम के साथ ऐसा किया करता था. घरवालों को बताया गया कि एक्स्ट्रा क्लास के लिए रोका गया है. साथ ही वह धमकी देता था अगर किसी को बताया तो वह उसके भाई और बहन की हत्या कर देगा. इससे डरते पीड़िता किसी को बताती नहीं थी, लेकिन उसने फिर स्कूल जाना छोड़ दिया. परिवार ने जब गहराई से जांच की तो पीड़िता ने इस बारे में खुलासा किया.


इसके बाद परिवार ने आरोपी संचालक शहादत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी शहादत को गिरफ्तार कर लिया है.गाजियाबाद एसपी ने कहा कि अक्सर मासूम बच्चियों के साथ इस तरह की वारदात को कोई अपना ही जानकार अंजाम देता है. पीड़ित को इस तरीके से धमकाया और डराया जाता है. अक्सर ऐसी मासूम अपने परिवार को कुछ नहीं बताती हैं.


जानकारी के अनुसार, स्कूल का रजिस्ट्रेशन किसी मदरसे के नाम पर मेरठ की किसी संस्था से कराया गया था. जहां आरोपी प्रधानाचार्य पब्लिक स्कूल के नाम पर मदरसा यूनिसिया पब्लिक स्कूल संचालित कर रहा था.