Mukhtar Ansari Wife Afshan Ansari: बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी तो बांदा जेल में बंद है और अब उसकी पत्नी अफ्शां अंसारी की मुश्किलें भी बढ़ती दिख रही हैं. मुख्तार अंसारी के साथ-साथ अब उसकी पत्नी और बेटे पर भी शिकंजा कसता नजर आ रहा है. खबर सामने आई है कि अफ्शां अंसारी को खोजने के लिए मऊ पुलिस मोहम्मदाबाद पहुंच गई है और जिले के मोहम्मादाबाद फाटक में पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में मऊ पुलिस ने समाजवादी पार्टी के विधायक शोएब अंसारी से पूछताछ की. इसके बाद, दर्जी टोले इलाके में भी पुलिस ने छानबीन करते हुए लोगों से कुछ सवाल किए. बता दें, अफ्शां अंसारी इसी इलाके में रहती है, लेकिन अभी पुलिस से बचने के लिए फरार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: लखनऊ में एक बार फिर Pitbull Attack! घर के पास टहल रहे युवक को दबोचा, अस्पताल में भर्ती


कोर्ट के आदेशों का अफ्शां ने किया उल्लंघन
सीओ मऊ धनंजय मिश्र ने बताया कि वांछित अफ्शां अंसारी की संपत्तियों को अब कुर्क किया जाने वाला है. सीओ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अफ्शां अंसारी, पत्नी मुख्तार अंसारी, निवासी दर्गी टोला, थाना यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के खिलाफ अपराध संख्या 20/2022 धारा 3(1) के तहत केस दर्ज हुआ है. मऊ में लिखी गई एफआईआऱ के आधार पर अफ्शां नामित और वांछित आरोपी है. अफ्शां की तलाश में पुलिस लगातार संभावित जगहों पर दबिश दे रही है. 


अफ्शां के खिलाफ जारी हुआ था NBW
बताया जा रहा है कि अफ्शां लगातार खुद को गिरफ्तारी से बचा रही है और कानून के पकड़ से फरार चल रही है. वहीं, कोर्ट में न पेश होने की वजह से उसके खिलाफ नॉन-बेलेबल वॉरंट भी जारी किया गया है. आरोप है कि अफ्शां जानबूझ कर कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर रही है. ऐसे में उसके खिलाफ एक और केस दर्ज हो गया है.


यह भी पढ़ें: Gyanvapi Masjid की सर्वे रिपोर्ट में कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह ने क्या किए थे खुलासे, 6 पॉइंट्स में जानिए


जमानत अर्जी भी हो चुकी है खारिज
आपको बता दें, अफ्शां अंसारी पहले भी सुप्रीम कोर्ट में जमानत अर्जी दायर की थी, लेकिन उसके आपराधिक पृष्ठभूमि और आपराधिक कृ्त्यों को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उसे कोई राहत नहीं दी. ऐसे में अब मऊ कोर्ट के आदेश के बाद अब प्रशासन अफ्शां अंसारी के नाम पर दर्ज चल-अचल संपत्तियों की कुर्की जल्द ही करेगी. 


हरियाणवी गानों के बाद अब छाया तेलुगु गानों का खुमार, क्यूट लड़की का गजब डांस देख नहीं हटेंगी नजरें