बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में डॉक्टरों की लापरवाही से एक मासूम बच्ची की जान चली गई. दरअसल, मासूम बच्ची के परिजन इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां तकरीबन एक घंटे बाद नशे की हालत में डाक्टर अस्पताल पहुंचा. वहीं, इलाज के अभाव में मासूम बच्ची की मौत हो गई. नशे में धुत डॉक्टर बच्ची की मौत के बाद उल्टा परिजनों से ही अभद्रता करने लगा. इतना ही नहीं डॉक्टर ने पीड़ित मां को दूसरी बेटी पैदा करने की नसीहत दे डाली. डॉक्टर के इस बड़बोलेपन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाइट ड्यूटी से नदारद थे डॉक्टर
आपको बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी के सिरौली गौसपुर में स्थित सौ शैय्या अस्पताल का है. जहां एक बार फिर चिकित्सकों की लापरवाही से एक मासूम की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक करीब एक घंटे बाद नशे की हालत में  डॉक्टर अस्पताल पहुंचा, जहां वह परिजनों से ही अभद्रता कर बैठा और पीड़ित मां को दूसरी बेटी पैदा करने की नसीहत देने लगा. इससे आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया.


सिरौली गौसपुर अस्पताल में हुई घटना
जानकारी के मुताबिक सिरौली गौसपुर अस्पताल में कमोली गांव निवासी विजय रावत अपनी डेढ़ वर्ष की भतीजी परी को लेकर पहुंचे थे. उसके गले में मक्के का दाना अटक गया था. अस्पताल में डॉक्टर नाइट ड्यूटी से नदारद मिले. उस वक्त डाक्टर धर्मेंद्र गुप्ता अस्पताल से गायब थे, जिसके चलते  मासूम को समय से इलाज नहीं मिल सका और उसकी मौत हो गई. 


ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचकर किया हंगामा
बता दें कि बच्ची के मरने के बाद नशेबाज डॉक्टर द्वारा मां से दूसरा बच्चा पैदा करने के बाद कहने पर परिजन भड़क गए. भड़के परिजनों ने ग्रामीणों को सूचना दी. कुछ देर में ग्रामीणों  ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान ग्रामीण, नशे में धुत डॉक्टर का चिकित्सीय परीक्षण कराने की मांग करते रहे, लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिससे परिजनों में काफी आक्रोश है. वह लगातार दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


देखें वीडियो...