अतुल सक्सेना/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी ( Mainpuri ) में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. मामला मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र का है. जहां बलात्कार के बाद छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद शव को फंदे पर लटका दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 वर्षीय छात्रा की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या
दरअसल, मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र की निवासी 19 वर्ष बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में थी. उसके पिता मैनपुरी और मां किसी काम से आगरा गई थी. मौके का फायदा उठाकर गांव का ही 25 वर्षीय युवक घर में घुस गया. उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि छात्रा ने मामले की शिकायत करने की धमकी दी तो उसने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका गला घोंट दिया. जिसके बाद हत्यारोपी ने शव को फंदे पर लटका दिया.


Uttarakhand: राकेश टिकैत ने रिजॉर्ट पर बुलडोजर के एक्शन पर उठाए सवाल, बताया सबूत मिटाने की कोशिश


मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी घर का दरवाजा बाहर से बंद कर मौके से फरार हो गया. वहीं, इस घटना के बाद मृतका की छोटी बहन ने शोर मचाकर घर का दरवाजा खुलवाया और लोगों को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की गहनता से जांच करने के साथ ही, जल्द से जल्द हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.


Ghaziabad: सिलेंडर ब्लास्ट से ताश के पत्तों की तरह ढह गया दो मंजिला मकान, 4 लोगों की मौत कई घायल