अतीक अहमद/लखनऊ : राजधानी लखनऊ में मंगलवार को हत्या की एक वारदात से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि महानगर क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय कोमल कश्यप की हत्या कर दी गई है. 4 मई को राहुल नामक युवक से उसकी शादी होनी थी. आरोप है कि युवक ने शादी के दिन फोनकर लड़की को बुलाया. इसके बाद उसे बाइक से ले जाकर मौत की नींद सुला दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुकरैल पिकनिक स्पॉट में लड़की के दुपट्टे से गला घोटकर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की जा रही है. आरोप है कि युवक शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया. शादी न करने की चाह में हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. परिजनों ने महानगर पुलिस में लड़की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कुकरैल के जंगल में युवती की लाश बरामद की गई है. वारदात के बाद से लड़की के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब वह न्याय की गुहार लगा रहे हैं. मां-बाप ने जिस लड़की डोली विदा करने का सपना देखा उसी की अर्थी घर से निकल रही है.


 यह भी पढ़ें: Mathura News:मथुरा में महाराणा प्रताप रैली के दौरान बवाल, उपद्रवियों ने पुलिस पर किया हमला


वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि जंगल में शव मिलने के बाद दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है. परिजनों के दबाव में जब पुलिस ने राहुल से कड़ाई से पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया. आरोपी इतना शातिर था कि हत्या के बाद बचने के लिए परिवार के बीच रहकर लोगों को गुमराह करता रहा. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों की मांग है कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करे जिससे दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके.


WATCH: दूल्हा -दुल्हन ने जयमाल के बाद दनादन दागी गोलियां, मामला पुलिस तक पहुंचा