ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा की सोसायटियों में पालतू कुत्‍तों के काटने की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. अब ग्रेटर नोएडा के पाई 2 सेक्‍टर की यूनिटेक होराइजन सोसायटी में पालतू कुत्‍ते ने गार्ड पर हमला कर दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने बाहर निकल कर विरोध प्रदर्शन किया. सोसायटी के लोगों का कहना है कि हमें पालतू कुत्‍तों से बचाया जाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा घटना का वीडियो 
दरअसल, यूनिटेक होराइजन सोसायटी में एक महिला अपने पालतू कुत्‍ते को लेकर बाहर घुमाने जा रही थी. इसी बीच बाहर निकलने पर कुत्‍ते की चेन महिला के हाथ से छूट गई. कुत्‍ते ने अचानक सोसायटी के गार्ड पर हमला कर दिया. शोर-शराबा सुनकर सोसायटी के और लोग आ गए. जिसके बाद गार्ड की जान बच सकी. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. 


लगातार आ रहीं कुत्‍तों के काटने की घटनाएं 
मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई. पुलिस का कहना है कि जानकारी एकत्रित की जा रही है. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी. वहीं, सुरक्षा गार्ड पर हमले के बाद सोसायटी के अन्‍य लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे. लोगों ने जमकर नारेबाजी की. सोसायटी के लोगों का कहना है कि हमें पालतू कुत्‍तों से बचाया जाए. विरोध कर रहे लोगों ने सुरक्षा गार्ड के इलाज की मांग की है. लोगों ने बताया कि इससे पहले भी सोसायटी में कुत्‍तों के काटने की घटनाएं सामने आ चुकी है और अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. 


गाजियाबाद में भी ढाई साल के बच्‍चे पर हमला  
वहीं, एक दिन पहले बुधवार को गाजियाबाद के पंचशील वेलिंगटन सोसायटी में स्ट्रीट डॉग ने एक महिला पर हमला कर दिया था. कुछ ही देर बाद कुत्‍तों ने एक ढाई साल के बच्‍चे पर भी हमला कर दिया. बताया गया क‍ि घायल बच्चा महज ढाई साल का है और घूमते हुए सोसाइटी के पहले फ्लोर पर पहुंच गया था जिसके बाद वहां मौजूद चार-पांच कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया. लगातार कुत्तों के काटने घटनाओं को लेकर सोसायटी के लोगों में रोष है. घटना के बाद लोगों ने बिल्डर और सोसाइटी के प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर कार्रवाई की मांग की थी.