नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक मामला सामने आया है. यहां बीटा 2 कोतवाली पुलिस ने स्कूल की टीचर के साथ दुष्कर्म करने वाले स्कूल के संचालक को गिरफ्तार किया है. पीड़ित ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने फरवरी महीने में उसके साथ दुष्कर्म किया था. इसके साथ ही आरोपी ने टीचर का वीडियो भी बना लिया था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर स्कूल संचालक लगातार उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के सिग्मा 3 में एक प्राइवेट स्कूल है. इस स्कूल का संचालक मोहित नागर है. इसी स्कूल में पीड़िता बच्चों को पढ़ाती थी. पीड़ित महिला ने बीटा 2 थाने में स्कूल संचालक मोहित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता का आरोप है कि मोहित ने फरवरी महीने में स्कूल के काम के बहाने से उसे बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया. मोहित ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद मोहित लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर टीचर के साथ यौन उत्पीड़न कर रहा था.


Etawah News: शराब पिलाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, इटावा में जीजा की हैवानियत का शिकार हुई साली


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मोहित ने उसके पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक कि खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी मोहित नागर को मंगलम एचपी पेट्रोल पंप चुहडपुर अंडरपास के पास से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मोहित इमलिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया.


Watch:"चाहे वो घंटाघर हो या चौराहे, हर जगह सांड" अखिलेश यादव ने सुनाया यूपी के सांडों का आंखों देखा हाल