नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के Barabanki से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दुल्हन की मेहंदी हटने से पहले ही उसके पति की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Barabanki Nikay Chunav : बाराबंकी में सड़क पर बने पोलिंग बूथ बने परेशानी, जिला प्रशासन ने भी खड़े किए हाथ

यह था मामला 
बाराबंकी में बड्डूपुर थाना क्षेत्र के खटोली गांव का है, जहां एक 25 वर्षीय युवक संदीप कुमार नाम के शख्स की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई.  दरअसल संदीप कुमार एक टेंट हाउस में मजदूरी का काम करता था. जानकारी के मुताबिक वह एक शादी समारोह में टेंट लगाने का काम कर रहा था. इसी दौरान टेंट बिजली के तार से टच हो गया और उसी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. 


Love Jihad: यूपी में लव जिहाद और धर्मांतरण करने वालों की खैर नहीं, सीएम योगी ने पेश की नई नजीर


आठ दिन पहले हुई थी शादी 
मिली जानकारी के मुताबिक संदीप कुमार गुप्ता की अभी आठ दिनों पहले ही शादी हुई थी. ऐसे में अभी दुल्हन की हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी और इससे पहले ही यह हादसा हो गया. घटना के बाद से ही संदीप कुमार के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि वो टेंट में अचानक करंट उतरने की वजह का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. जांच पूरी हो जाने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी. 


WATCH: सपा विधायक की गुंडई, भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी के पति को कोतवाली में गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल