शिवकुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर पुलिस ने एक गेस्ट हाउस पर छापा मारकर 14 लड़के लड़कियों को पकड़ा है. पकड़ी गई लड़कियों में ज्यादा तारों कॉलेज की छात्राएं शामिल है. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि गेस्ट हाउस मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. गेस्ट हाउस नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन का बताया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिल रही थी संदिग्ध गतिविधियों की सूचना
दरअसल पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिल रही थी कि इलाके के मन्नत गेस्ट हाउस में संदिग्ध लड़के और लड़कियों का आना-जाना है. जिसके बाद पुलिस की टीम और महिला थाने की टीम ने संयुक्त रूप से गेस्ट हाउस पर छापा मारा. छापे के दौरान अलग-अलग कमरों से 14 लड़के और लड़कियां पकड़ी गई हैं. सूत्रों की माने तो गेस्ट हाउस घंटे के हिसाब से कमरे उपलब्ध कराता था. इसके एवज में मोटी रकम वसूली जाती थी. 


यह भी पढ़ें: Kasganj: बिना तलाक के ही युवक ने की दूसरी शादी,पहली पत्नी ने कराई FIR
परिवार वालों को दी गई खबर
पकड़े गए ज्यादातर छात्र-छात्राएं कॉलेज में पढ़ने वाले बताएं जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. साथ ही लड़के और लड़कियों की सूचना उनके परिवार वालों को दी गई है. पुलिस का कहना है कि गेस्ट हाउस के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. गेस्ट हाउस के संचालक नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन अजय गुप्ता पोता है. पुलिस इन दिनों जनपद के अलग-अलग होटलों, लॉज तथा गेस्ट हाउस की जांच कर रही है, वहां आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है. उन्हें सख्त हिदायत दी जा रही है कि यदि नियमों के विपरीत व्यावसायिक गतिविधियां संचालित होती पाई गईं तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.