Ankit Murder Case:  सिर्फ माही उर्फ़ डॉली ही नहीं थी जो अंकित की मौत चाहती थी बल्कि हत्याकांड से जुड़ा हर किरदार अंकित को रास्ते से हटाना चाहता था, और इसके पीछे था बदला. एक सपेरे रमेश नाथ को छोड़ दें तो अन्य चारों अंकित को अपना दुश्मन समझते थे. अंकित की हत्या के आखिरी प्यादे और 50-50 के इनामी नौकरानी ऊषा व उसका पति राम अवतार को जब पुलिस ने पश्चिम बंगाल के मालदा से गिरफ्तार किया तो कई और राज खुले. कोर्ट में पेशी के बाद माही व दीप को हवालात भेज दिया गया है. पूरी कार्रवाई के बाद बुधवार को यहां हल्द्वानी पहुंचने पर एसएसपी पंकज भट्ट ने इस हत्याकांड का पूरा मामला पत्रकार वार्ता में समक्ष रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्याकांड के बाद फरार चल रहे नौकरानी उषा और उसका पति राम अवतार को पुलिस और एसओजी की टीम ने पश्चिमी बंगाल से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में ऊषा ने बताया कि दो साल पहले माही का इनसे संपर्क हुआ.  ऊषा उसके घर पर झाड़ू-पोछा और खाना बनाने का काम करती थी. । ऊषा और माही दोनों को शराब पीने की आदत थी. ऐसे में अक्सर दोनों साथ बैठकर शराब पीते थे. कभी कभी माही, ऊषा की झोपड़ी में भी चली जाती थी. इसी बात को लेकर अंकित चिढ़ता था. 


अंकित बना रंजिश का शिकार
ऊषा के पति ने जिस जमीन पर झोपड़ी बना रखी थी उस खेत मालिक को अंकित ने भड़का दिया था.  जिससे मालिक ने उससे जमीन खाली करवा दी, जिस कारण वह अंकित से रंजिश रखने लगे थे. माही द्वारा जब अंकित की हत्या का प्लान बनाया तो वह भी शामिल हो गए.  हत्याकांड के बाद वह फरार हो गए और बांग्लादेश जाने का प्लान कर रहे थे. माही तो अंकित से बदला लेना ही चाहती थी, उसका प्रेमी कांडपाल भी अंकित की मौत चाहता था. माही उर्फ़ डॉली की नौकर-नौकरानी भी अंकित से खफा थे तो अंकित की मौत की हत्या की साजिश में सब शामिल होकर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल अब पांचो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैँ.
 
15 जुलाई को हुई थी अंकित की हत्या
दरअसल, 15 जुलाई को पुलिस को  तीनपानी के गौलापास रोड पर एक कार के अन्दर संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति के होने की जानकारी मिली थी. कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा था, जिसकी शिनाख्त  होटल कारोबारी अंकित चौहान पुत्र धर्मपाल चौहान निवासी रामबाग कालोनी, रामपुर रोड, हल्द्वानी के रुप में हुई.  मृतक अंकित की पोस्टमार्टम पंचायतनामा के पश्चात पुसिल कार्यवाही में बारीकी से निरीक्षण करने पर पता चला कि उसके दोनों पैरों के पिछले हिस्से में दो बार सांप के काटने के सर्पदंश के निशान थे. पोस्टमार्टम में डॉक्टर द्वारा भी सर्पदंश की पुष्टि गई. इससे अंकित की मौक का कारण संदेहास्पद लगने लगा. इसके बाद इस केस की गहनता से जाँच की गई जिसके बाद आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं.


उत्तराखंड में बारिश बनी आफत, लैंड स्लाइड, मूसलाधार बारिश का सिलसिला जारी, मौसम ने जारी किया अलर्ट, बढ़ रहे डेंगू के मरीज


और पढ़ें- Rashifal 27 July 2023: इन दो राशियों का बिजनेस में होगा बंपर लाभ, इन लोगों की सेहत रहेगी नरम, जानें कैसा रहेगा आज का दिन  


स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू मंदिरों पर उठाए सवाल, कहा "हिंदू मंदिरों का होना चाहिए सर्वे"