संदीप कुमार/हमीरपुर: आपने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का फेमस रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' देखा होगा, जिसमें बिग बी के सवालों के जवाब देकर लोगों को करोड़पति बनने का मौका मिलता है. देशभर में यह शो बहुत लोकप्रिय है. इसमें आने के लिए करोड़ों लोग सपना देखते हैं, मगर कुछ ही लोग हॉट सीट तक पहुंच पाते हैं. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले शिक्षक अश्वनी विश्वकर्मा का यह सपना पूरा हो गया है. इस साल वे अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी गेम खेलते दिखाई देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन के सवालों का जबाब देंगे टीचर अश्वनी विश्वकर्मा
इस साल कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर परिषदीय विद्यालय के शिक्षक अश्वनी विश्वकर्मा दिखेंगे. शिक्षक दिवस पर अश्वनी विश्वकर्मा केबीसी में अमिताभ बच्चन के सवालों का जबाब देंगे. जानकारी के मुताबिक अश्वनी चंदवारी गामव में कंपोजिट विद्यालय में कार्यरत है. शिक्षक अश्वनी ने 29 अप्रैल से 9 मई तक केबीसी में एंट्री के लिए सवालों के जवाब दिए थे, जिसके आधार पर उनका सिलेक्शन हुआ है. जिले में जब से लोगों को जब से खबर पता चली तभी से लोगों में खुशी की लहर है. आस पड़ोस और साथी शिक्षक अश्वनी को बधाई दे रहे हैं. 


LPG Gas Cylinder: घर-घर फिर जलेगा चूल्हा! गरीबों को मिला एलपीजी गैस सिलेंडर का सस्ता टिकाऊ विकल्प


जानकारी के मुताबिक इस साल 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन 14 अगस्त 2023 से शुरू हो चुका है. इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. इस साल भी महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट कर रहे हैं. यह एक रियालिटी शो है जिसमें लोगों को सवालों के जवाब देकर करोड़ों रुपये जीतने का मौका मिलता है. इस शो साल 2000 में शुरू किया गया था. अब तक इसके 14 सीजन आ चुके हैं, जिसमें कई लोगों ने करोड़ों रुपये जीते हैं. मोतिहारी के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीतकर सबसे चर्चित खिलाड़ी बने थे. 


Watch: आदित्य L1 की सफल लॉन्चिंग, PSLV से अलग होने का तीसरा चरण भी पूरा, देखें वीडियो