अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Hapur News) से दबंगई की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. यहां धौलाना थाना क्षेत्र में गुलावठी मार्ग पर एक ढाबे में दबंगों ने इसलिए आग (Dhaba set of Fire) लगा दी, क्योंकि ढाबा संचालक ने सावन महीने में दबंगों को ढ़ाबे पर शराब पीने से मना कर दिया. आग लगाने के बाद पूरा ढ़ाबा जलकर खाक हो गया. पीडि़त ढाबा संचालक पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह ढाबा गौतमबुद्धनगर के जारचा थाना क्षेत्र के गुलावठी खुर्द गांव में रहने वाले ललित का है. ललित ने बताया कि उसके धौलाना-गुलावठी मार्ग पर स्थित ढ़ाबे पर नदपुर गांव का रहने वाला दुल्ली अपने चार साथियों के साथ आया था. ढ़ाबे पर आते ही दुल्ली अपने साथियों के साथ शराब पीने लगा. जब खाने का ऑर्डर लेने के लिए ललित वहां पहुंचा, तो उसने दुल्ली और उसके साथियों का ढ़ाबे पर सावन महीना होने के कारण शराब पीने का विरोध किया.


Sambhal News: संभल में पड़ोसन ने रिटायर्ड सैनिक के घर में कर दिया कांड, पत्नी के जाते ही घर पर बोल दिया धावा


दबंगों ने लगा दी ढाबे में आग


बताया जा रहा है शराब पीने से मना करने पर गुस्साए दबंगों ने ललित से मारपीट करनी शुरू कर दी. आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने लूटपाट करते हुए ढाबे में आग लगा दी. देखते ही देखते पूरा ढाबा धूं-धूं कर जलने लगा. जब तक फायरबिग्रेड की गाडि़यां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची, तब तक ढाबा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गए. ढ़ाबा जलकर खाक होने से परेशान ललित ने पुलिस को तहरीर दी. पीड़ित पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है.


यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video