अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दर्जी का काम करने वाले जावेद के डेढ़ वर्षीय बेटे अयान की पानी के टब में डूबने से मौत हो गई. मासूम की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है. मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना हापुड़ जिले के धौलाना थाना क्षेत्र के काजीवाड़ा मोहल्ले की  है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे हुई घटना
जानकारी के मुताबिक जावेद का डेढ़ साल का बेटा अयान अपनी मां के साथ घर की छत पर खेल रहा था. मां ने उसको नहलाने के लिए टब में पानी भर रखा था. बताया जा रहा है कि टब में पानी भरने के बाद अयान की मां फोन पर बात कर रही थी.इस दौरान अयान छत पर खेलते-खेलते बाथटब के पहुंच गया और उसमें गिर गया. 


अयान की मां ने बेटे को जब बाथटब में पड़ा हुआ देखा, तो वह देखकर चीख पड़ी. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिवार वालों ने अयान को टब से बाहर निकाला तो वह अचेत अवस्था में था. आनन-फानन में परिजन अयान को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही रिश्तेदार भी पहुंचने लगे हैं.  घटना के बाद परिवार में सभी का रो-रोकर कर बुरा हाल है.