अभिषेक माथुर/ हापुड़ :  कचहरी के बाहर हुए हिस्ट्रीशीटर लखन हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य शूटर मनोज भाटी को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया. मनोज भाटी एक लाख रुपये का इनामी बदमाश था. देर रात पुलिस ने उसे हरियाणा के रेवाड़ी से गिरफ्तार किया था. हापुड़ में दाखिल कराने के लिए पुलिस उसे लेकर आई थी और पिस्टल बरामद करने के लिए कोतवाली थाना क्षेत्र के सबली अंडरपास के पास लेकर गई थी. इसी दौरान मनोज भाटी ने पुलिस की पिस्टल छीन कर उसी से पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से एसओजी स्पेक्टर सोमवीर सिंह घायल हो गए. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से मनोज भाटी गंभीर रूप से घायल हो गया उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे


एनकाउंटर की सूचना पर हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा सहित तमाम पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मनोज भाटी के साथी एक लाख रुपये के इनामी बदमाश अंकित को भी गिरफ्तार किया है. हापुड़ कचहरी गोलीकांड पर मुख्यमंत्री की नजर बनी हुई थी और पुलिस ,शार्प शूटरों की तलाश में जुटी हुई थी. 


यह भी पढ़ें: क्यों खच्चर को बनाया जिला पंचायत अधिकारी, मजाक या विरोध का अनोखा तरीका


एएसपी मुकेश चंद मिश्रा के मुताबिक पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया था. मर्डर में इस्तेमाल की गई पिस्टल जब्त करने के लिए सबली मोड़ बाईपास के पास ले गई थी. यहां पुलिस द्वारा बदमाशों की निशानदेही पर पिस्टल बरामद करनी थी. इसी बीच मनोज भाटी ने एक हैंडकांस्टेबिल की पिस्टल छीन कर भागने कोशिश की. ऐसे में पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी. जख्मी हालत में पुलिस बदमाश को हॉस्पिटल में भर्ती कराया .जहां चिकित्सक उसे मृत घोषित कर दिया.


WATCH:  30 जनवरी से 5 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार