आशिष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर 14 नवंबर को हुई 28 साल की तबस्सुम की निर्दयता से हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि लव ट्राइयंगल के चलते युवती के बॉयफ्रेंड इस्लाम और उसके दोस्त मोहित कुमार ने धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. यह बात भी सामने आई है कि मृतका और आरोपी के बीच एक मिस्डकॉल की वजह से प्यार शुरू हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले से ही शादीशुदा थी तबस्सुम
मामला कछौना कोतवाली इलाके का है. बीते 14 नवंबर को तबस्सुम की धारदार हथियार से हत्या कर उसका शव घर के पास ही फेंक दिया गया था. ब्लाइंड मर्डर के इस मामले में मृतक महिला के प्रेमी और उसका दोस्त गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों का कहना है कि तबस्सुम के किसी दूसरे युवक से भी प्रेम संबंध थे, जिस वजह से उन्होंने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. बता दें, तबस्सुम पहले से ही शादीशुदा थी. बेरुआ गांव का रहने वाले आबिद हुसैन से उसका निकाह हुआ था. आबिद लुधियाना में काम करता है और तबस्सुम परिवार के साथ रहती थी.


इस्लाम के बाद किसी और शख्स से बात करने लगी तबस्सुम
पुलिस अधीक्षक हरदोई अजय कुमार ने जानकारी दी है कि आरोपी इस्लाम के मोबाइल फोन से रॉन्ग काल लगने के बाद तबस्सुम और उसके बीच दोनों बातचीत होने लगी और प्यार शुरू हो गया. इसके बाद इस्लाम महिला पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. इस दौरान महिला गांव में किसी दूसरे शख्स से बात करने लगी थी. इस्लाम ने तबस्सुम को किसी दूसरे शख्स के साथ देख लिया था, जिसके बाद उसने महिला की हत्या को लेकर प्लान बनाया. 


मृतका के ससुर ने दर्ज कराया केस
14 नवंबर की रात इस्लाम ने तबस्सुम को बाहर बुलाया. तबस्सुम शौच के बहाने आ गई थी. इस्लाम और उसका साथी मोहित पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे. तबस्सुम के आने पर दोनों ने उसकी चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. इस मामले में महिला के ससुर सज्जाद हुसैन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने महिला की हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चाकू और महिला का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. अब दोनों आरोपी जेल में हैं.


WATCH LIVE TV