मथुरा: उत्तर प्रदेश में लुटेरी दुल्हन के शिकार लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. मामला वृंदावन का है, जहां अपने सुखद वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने के लिए एक शख्स ने खुशी-खुशी लाखों रुपए पानी की तरह बहाए, लेकिन लुटेरी दुल्हन ने सारी खुशी पर ग्रहण लगा दिया. नए जीवन की शुरुआत करने से पहले ही दूल्हे का सारा सपना चकनाचूर हो गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृंदावन कोतवाली के गौशाला का मामला
आपको बता दें कि मामला वृंदावन थाना कोतवाली के गौशाला नगर क्षेत्र का है. इस मामले में दूल्हे ने कुछ लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है. जानकारी के मुताबिक इस घटना के संबंध में पीड़ित संतोष कुमार भगत ने दुल्हन समेत तीन नामजद लोगों के खिलाफ थाना कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.


पीड़ित संतोष ने दी जानकारी 
इस मामले में पीड़ित संतोष कुमार भगत ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में नामजद दो पड़ोसियों ने उसकी शादी पंद्रह नवंबर को अलीगढ़ निवासी एक युवती से कराया था. इसके अलावा शादी कराने के ऐवज में एक लाख रुपये भी लिए थे. शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर घर आया. पीड़ित ने बताया कि उसकी नई नवेली दुल्हन अगले दिन रात करीब 11 बजे तक घर से गायब हो गई, लेकिन 17 नवंबर को सुबह जब वह उसे जागने गया तब उसने देखा कि वह घर से गायब थी.


लुटेरी दुल्हन खुद गई सामान भी ले गई
आपको बता दें कि लुटेरी दुल्हन खुद तो गई अपने साथ गहने और नगदी भी ले गई जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने जब घर का सामान चेक किया तो जानकारी मिली तो पता चला कि वह घर में रखे लगभग दो लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवर भी अपने साथ ले गई है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अब देखना ये है कि इस गिरोह के अन्य सदस्य कब तक पुलिस के हत्थे चढ़ते हैं.


TRAI: अब बगैर ट्रूकॉलर के भी हो सकेगी अनजानी कॉल की पहचान, TRAI देने वाला है खुशखबरी