मुजफ्फरनगर: टोल नाकों पर दबंगई की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना गांव में स्थित रोहाना टोल प्लाजा का है, जहां रविवार दोपहर दीदाहेडी गांव से एक बारात सहारनपुर के लिए रवाना हुई थी. बारात जैसे ही रोहाना टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों द्वारा बारातियों से टोल टैक्स की मांग की. बारातियों को टोल टैक्स मांगना इतना नागवार गुजरा के सभी कारों में सवार बारातियों ने इकट्ठा होकर टोल कर्मियों पर हमला कर दिया इतना ही नहीं टोल कर्मियों को लात घुसा बेल्ट व पत्थरों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. टोल कर्मियों द्वारा मौके से भागकर जान बचाई वहीं बारातियों के इस हमले में चार टोल कर्मी घायल हो गए जिनमें से 2 टोल कर्मियों को गंभीर चोटे आई जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. हालांकि टोल मैनेजर द्वारा आरोपी अज्ञात बारातियों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है पुलिस द्वारा बारातियों की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि रविवार को एक बारात में शामिल लगभग 15 गाड़ियों में सवार बारातियों ने टोल कर्मियों पर उस समय हमला कर दिया जब टोल कर्मियों द्वारा टोल टैक्स देने की मांग की. कार सवारों ने क्षेत्र का होने का हवाला देते हुए टोल देने से इंकार कर दिया और टोल कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट का बीच-बचाव कराने आए दो अन्य टोल कर्मियों को भी जमकर पीटा गया. टोल मैनेजर द्वारा अज्ञात बारातियों के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है वही पुलिस अज्ञात बारातियों की तलाश में जुट गई है. 
यह भी पढ़ेंश्रीकाशी विश्वनाथ धाम : पहले ही साल में 100 करोड़ से अधिक का चढ़ावा, 60 किलो सोना मिला


टोल मैनेजर विजेंद्र विक्रम सिंह के मुताबिक रविवार दोपहर टोल पर 15 से 20 गाड़ियों में सवार बराती पहुंचे, जिन्होंने अपने आप को दीदहेडी गांव का निवासी बताया. टोल कर्मियों द्वारा उनकी आईडी मांगी गई तो आईडी ना देकर कार स्वरों ने टोल कर्मियों पर हमला कर दिया. हमारे 4 टोल कर्मी घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक टोल कर्मियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.


WATCH: देखें 12 से 18 दिसंबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार