Poonam Dubey New Photos: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपने नए अवतार के लिए इन दिनों चर्चाओं में हैं. पुनम दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में फोटो शेयर किया है. जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम ने हाल ही में बिकिनी फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने शेयर की है. वैसे तो पूनम सोशल मीडिया पर अपने फिंटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन अब उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है . कहा यह भी जा रहा है कि वे जल्द किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने वाली है और इसी वजह से उन्होंने एक खास फोटोशूट करवाया है. अब पूनम दुबे क्या नया लेकर आ रही है यह तो खुद पूनम ही जल्द बताएंगी. 



पूनम दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और कई बड़ी फिल्मों में भी वे नजर आ चुकी है . मूलतः यूपी के प्रयागराज की रहनेवाली पूनम मिस इलाहाबाद का टाइटल भी जीत चुकी है .मॉडलिंग और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुकी पूनम जल्द बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देने के लिए तैयार है. अब देखने यह है कि पूनम हिंदी सिनेमा में कब और कौन सी फिल्म में नजर आने वाली हैं. 



लेटेस्ट तस्वीरों में पूनम में बेहद हसीन लग रही हैं. पूनम की इन फोटोज पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं.इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि पूनम भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के 'जो जिता वहीं सिकंदर' भोजपुरी फिल्म में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मूवी हम हैं लूटेरे में भी अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था.