Dogs Chasing Bike In Night: क्या आप रात में बाइक चलाना पसंद करते है .कई बार ऐसी परिस्थिति आ जाती है कि हमें रात में अपनी बाइक से बाहर जाना ही पड़ता है. आज हम बात करेंगे की कही न कहीं हर किसी ने ये चीज को फेस की होगी की रात के समय में आप जब भी अपनी बाइक से बाहर जाते हैं तो पीछे की ओर से कुत्ते भौंकने लगते हैं साथ ही तेजी से दौड़ने लगते हैं आपकी बाइक का पीछा जहां तक करने लगते है. कई बार तो ऐसा लगता है की  कहीं कुत्ते आकर हमें काट न ले. आज हम आपको इससे बचने के लिए कुछ टिप्स बताने वाले है आइए जानते है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करें आसान टिप्स का इस्तेमाल
इस परेशानी से बचने के लिए आप एक आसान टिप्स अपनाए .इससे पहले  जानने से पहले आपको जानना होगा कि आखिर कुत्ते भौंकते क्यों हैं। आपको बता दें, जब भी आप अपनी बाइक को रात में कुत्तों के सामने से तेज स्पीड में लेकर जाते हैं तो उसके कारण कुत्ते ट्रिगर हो जाते हैं और भौंकना शुरू कर देते है. कुत्ते आपके पीछे या पड़े और न ही भौंकें तो आपको उनके पास से सावधानी के साथ कम स्पीड में बाइक को लेकर ही जाएं. यदि आप बाइक की स्पीड धीमी रखेंगे तो कुत्ते पीछे नहीं भागेंगे.


बाइक धीरे चलाएं 
बेहतर होगा की आप  बाइक धीरे -धीरे आगे बढ़ाएं साथ ही वहां से निकल जााएं. फिर आप देखेंगे की कुत्ते पीछे हट जाएंगे और भौंकना भी बंद कर देंगे. जान ले की ये ट्रिक हर बार काम नहीं आएगी. रात के समय में ड्राइव करते वक्त आपको अधिक सावधान होने की बहुत जरूरत है.