अजीत सिंह/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति लागू करते हुए लगातार एक्शन किया जा रहा हा. क्रम में अपराधियों को संरक्षण व सहयोग देने वाले 2 व्यक्तियों के घर अवैध निर्माण को बांदा पुलिस द्वारा ध्वस्त कर दिया गया. माफिया मुख्तार अंसारी को जेल में रहने के दौरान उसे उसके परिवारीजनों को लाजिस्टिक सपोर्ट और अन्य सहयोग देने वालों के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी को रफीकुस्समद पुत्र फकर्रुस्समद नीयर रफीक नर्सिंग होम अलींगज थाना कोतवाली नगर बांदा सहयोग देता था. इख्तिखार अहमद के बेटे इम्तियाज अहमद निवासी जिला परिषद चौराहा थाना कोतवाली बांदा के घर का नक्शा पास न होने और मानक का उल्लंघन करने पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया. बता दें कि रफीकुस्समद माफिया मुख्तार अंसारी को लाजिस्टिक सपोर्ट व अन्य सुविधाएं देता था, जबकि इख्तिखार अहमद उसके परिवार के लोगों को रहने की सुविधा देता था.


आपको बता दें कि रफीकुस्समद और इख्तिखार अहमद के घर से लाइसेंसी डबल बैरस गन और लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए सीमा से अधिक कारतूस भी बरामद हुए हैं. इस मामले में लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है. जानकारी के मुताबिक रफीकुस्समद के घर से 7 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं. इसके संबंध में कार्यवाही के लिए आयकर विभाग को पत्राचार किया जा रहा है.


जानकारी के मुताबिक बीते कुछ दिनों से बांदा पुलिस द्वारा अपराधियों के घर अवैध निर्माण पर ध्वस्तीकरण का कई एक्शन किया जा चुका है. ऐसे में सरकार का स्टैंड साफ है. किसी भी प्रकार का अपराध करने व अपराधियों और माफिया को संरक्षण देने वालों पर इसी तरह की कड़ी कार्रवाई की जाएगी.