जितेन्द्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां पर तमंचे की नोक पर नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने पिता को दे दी है. पिता ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस उल्टा आरोपियों से समझौता करने लेने का दबाव बनाने लगी. एक दिन बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं की है. पीड़िता के पिता ने पुलिस अधीक्षक को पूरे मामले में शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के व्यासपुरा क्षेत्र का है जहां पर एक नाबालिग के साथ तमंचे की नोक पर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.पीड़िता के पिता के बताया कि बीती शाम 4 बजे बेटी दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए गई थी. इस दौरान गांव के मलखान और जीतू पहले से ही वहां मौजूद थे. उन्होंने उसे आवाज देकर बुलाया जैसे ही वो पास में गई तो अवैध तमंचा दिखाकर जबरन बाड़े में ले गए. इसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए. बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिए. आरोपी बेटी को धमकी देते हुए कहा कि अगर रिपोर्ट करेंगे तो घर वालों को जान से मार देंगे.


क्या कहना है पूलिस का? 
वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जालौन कोतवाली क्षेत्र में एक रेप का मामला आया है. एक लड़की ने शिकायती पत्र दिया है. जिसमें बताया गया है कि उसके साथ तमंचे के दम पर रेप की वारदात को गांव के ही दबंग ने अंजाम दिया है. इस मामले में जांच की जा रही है. पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है. इसके बाद कानूनी कार्रवाइ की जाएगी. 


Punjabi Song Viral Video: पंजाबी गाने का लड़की पर चढ़ा ऐसा खुमार, जीम में लगाने लगी ठुमके